Bhopal में Coronavirus से महिला की मौत, Covid19 के 11 नए मामले दर्ज

Spread the love

Bhopal Coronavirus Covid19 Updates: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले बढ़ते दिखे. इतना ही नहीं बीते गुरुवार कोविड 19 से एक महिला की मौत हो गई. बीते 42 दिनों में कोरोना वायरस (Bhopal Coronavirus Covid19 Updates) से यह पहली मौत है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उदयपुरा की रहने वाली 40 वर्षीय महिला अंजली विश्नोई की कोविड 19 संक्रमण से मौत हो गई.

महिला को 31 अगस्त को भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला को पहले निमोनिया की शिकायत बताई गई थी. लेकिन इलाज के लिए जब भर्ती किया गया तो जांच में कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव निकली और ऑक्सीजन लेवल 40 था.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 1100 से अधिक प्राइवेट स्कूल बंद, इनमें RTE के तहत 10,000 गरीब बच्चे कर रहे थे पढ़ाई!

महिला पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थी लेकिन संक्रमण शरीर में फैल गया था. वहीं डॉक्टरों की टीम ने बताया कि महिला के फेफड़े पूरी तरह खराब हो गए थे. रिकवर करने के सारे प्रयास फेल हो गए.

मध्य प्रदेश के स्कूलों में इन चीजों की फीस पांच गुना तक बढ़ाई गई, नया आदेश जारी

बता दें कि इससे पहले शहर में 26 जुलाई को कोरोना वायरस से एक 75 वर्षीय बुजुर्ग मौत हो गई थी. बता दें कि गुरुवार को शहर में कोरोना वायरस के 11 नए मामले दर्ज किए गए हैं जबकी वर्तमान में 76 एक्टिव केस हैं.

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment