बेटी का पैर लेकर थाने पहुंचा पिता,बोला-ससुराल वालों ने जला कर मार डाला

Spread the love

बिहार के भोजपुर से एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है। यहां ससुराल वालों ने अपनी बहु की जलाकर हत्या कर दी। पिता अपनी बेटी की लाश को पहचान न सका। पायल-बिछिया से पहचान करने के बाद पिता बेटी का पैर लेकर पुलिस के पास पहुंचा।

पिता अखिलेश बिंद ने आरोप लगाते हुए कहा- मेरी बेटी के ससुराल वाले इतने हैवान निकलेंगे, यह सोचकर ही मेरी रूह कांप उठती है। रोज़ाना मारपीट करते थे। इस बार तो हद ही कर दी । उसे जलाकर मार डाला। जब मैं उसे लेने ससुराल गया तो उसे जलाकर मारा जा चुका था। पूरे शरीर में उसका केवल पैर ही बच सका था। मेरे कुछ समझ नहीं आया तो इसलिए पुलिस थाने में बेटी का पैर लाकर दे दिया है। उम्मीद है न्याय मिलेगा।

यह दिल दहला देने वाली घटना बिहार के भोजपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। लड़की के पिता अखिलेश बेबस हालत में थाने में रो रहे थे। एक थैली में बेटी का पैर लेकर बैठे यही कहते मिले, ‘बेटी के ससुराल वालों को सजा दिला दो। थैले में मेरी बिटिया का पैर है। पैरों की बिछिया और पायल से ही उसको पहचान पाया हूं।’

अखिलेश बिंद ने अपनी बेटी ममता की शादी 2021 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी शत्रुघ्न बिंद के साथ की थी। पिता का आरोप है कि ससुराल वाले रोज़ मेरी बेटी को प्रताड़ित करते थे। पैसे के लिए मारते-पीटते थे। एक लाख रुपए मांग कर रहे थे। मैं पैसे नहीं दे सका तो इसलिए बेटी को जलाकक मार डाला।

ASP हिमांशु ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को नदी के घाट के पास पहले गाड़ा दिया गया था। फिर शव को निकालकर उसे जलाया गया। बाएं पैर का थोड़ा हिस्सा बचा था, जिसे लेकर पिता ने सौंपा है।

बचे हुए इस पैर को पटना में DNA टेस्ट के लिए भेजा गया है। आरोपी पति शत्रुघ्न बिंद और ससुर राम प्यारे बिंद के खिलाफ दहेज हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही वे लोग पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment