“2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी करवा सकती है नुपुर शर्मा की हत्या”

Spread the love

नुपुर शर्मा विवाद (Nupur Sharma case) खत्म होता नहीं दिख रहा। मौलानी तौकीर रज़ा (Maulana Tauqeer Raza) ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिए नुपुर शर्मा की हत्या (Bjp may killed Nupur Sharma) करवा सकती है। 10 जून को हुई हिंसा के बाद योगी सरकार सख्ती से आरोपियों से निपट रही है। लेकिन मौलाना तौकीर ने 17 जून को धरना प्रदर्शन निकालने का ऐलान किया है।

मौलाना तौकीर रज़ा (Maulana Tauqeer Raza) प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा की घटनाओं को ग़लत बताया। उन्होंने का कि प्रदर्शन में पत्थरबाज़ी जैसी घटनाएं नहीं होना चाहिए। मैं इसका विरोध करता हूं। पुलिस पर पत्थर फेंकना और उनसे लड़ना ग़लत है। पुलिस का सम्मान ज़रूरी है। सरकार जो पुलिस को आदेश देती है। प्रशासन वही करता है। लाठी चलाने के कहा जाएगा तो लाठी चलाएगी। गोली चलाने के कहा जाएगा तो गोली चलाएगी।

Bjp may killed nupur Sharma: भाजपा करवा सकती है नुपुर शर्मा की हत्या

मौलाना तौकीर रज़ा (Maulana Tauqeer Raza) का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस बहुत गहरी रच रहे हैं। मुझे अंदेशा है कि भाजपा 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिय नुपुर शर्मा को बली का बकरा बनाते हुए उनकी हत्या करवा सकती है।

देश में ध्रुवीकरण के लिए हिन्दू मुस्लिम टकराव के लिए जिस तरह इन्होंने गांधी जी की हत्या कारवाई थी उसी तरह कहीं हिन्दू मुस्लिम फसाद कराने के लिए नूपुर शर्मा की हत्या करवा के मुसलमानों के ऊपर ये इल्ज़ाम ना लगा दें। अगर ऐसा हुआ तो भाजपा को चुनाव में सीधा फायदा पहुंचेगा।

कौन हैं मौलाना तौकीर रज़ा (Maulana Tauqeer Raza)

मौलाना तौकीर रज़ा बोले कि 17 जून को जो प्रोग्राम रखा गया है। उसको लेकर हर एक बेचीनै है। मैं अपने हिंदू भाइयों से भी मैं कहता हूं अपने शासक से कहना चाहिए मुल्क में माहौल बिगड़ रहा हैं। नूपुर शर्मा को पैगंबर को अपमान करने के जुर्म में जेल भेजना चाहिए। लेकिन सरकार ऐसा नहीं करना चाहती।

मौलाना तौकीर रज़ा बरेली में इत्‍तेहाद-ए-मिल्‍लत काउंसिल (IMC) के प्रमुख हैं। मौलाना ने इसस पहले नुपुर शर्मा के खिलाफ 10 जून को एक बड़ा प्रदर्शन करने का एलान किया था।हालांकि बाद में उसको किसी कारण टाल दिया था। मौलाना ने अब 17 जून को धरने प्रदर्शन का एलान किया है। मौलाना ने कहा कि हम लाठी और गोली खाने को तैयार है। लेकिन हमारे पैगंबर का अपमान नहीं सहन करेंगे।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment