Chandrashekhar Guruji Murder video : कौन हैं ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी जिनकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई

Spread the love

Chandrashekhar Guruji Murder video : ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी की कर्नाटक के हुबली एक होटल में मंगलवार को चाकू मारकर हत्‍या कर दी गई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि होटल के ‘रिसेप्शन’ एर‍िया में दो लोग गुरुजी को लगातार कई चाकू से हमला कर रहे हैं। तीन दिन पहले गुरुजी के परिवार के एक बच्चे की पर हुबली आए थे। इस हत्या से इलाके में सनसनी मच फैल गई है।

इस मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि  मैंने पुलिस कमिश्नर लाभू राम से बात की है, पुलिस कातिलों को पकड़ने में जुट गई है। इस अपराध को अंजाम देने वालों को कानून के मुताबिक सख्त सजा दी जाएगी।

चंद्रशेखर गुरुजी कौन थे?

जानकारी के मुताबिक, बागलकोट के रहने वाले गुरुजी ने ठेकेदार के रूप में काम करना शुरू किया, लेकिन बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई। इसके बाद गुरुजी मुंबई में बस गए और वास्तु परामर्श देने लगे। उन्होंने बाद में वहां अपना वास्तु व्यवसाय किया।

पुल‍िस का कहना है क‍ि सीसीटीवी फुटेल में द‍िख रहे हत्‍यारों की तलाशी अभियान जारी है। जल्‍द ही हत्‍यारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा क‍िया जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही हुबली के पुलिस कम‍िश्‍नर लाभू राम मौके पर पहुंचे।

Chandrashekhar Guruji Murder video

चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जब वे कुर्सी पर बैठ जाते हैं तो एक शख्स आशीर्वाद लेने के बहाने उठता है और उनके पैर छूता है। इसी दौरान दूसरा शख्स उन्हें छुरा मारना शुरू कर देता है, उसके बाद दोनों हत्यारे उनके शरीर पर छुरे के कई वार करते हैं। इस दौरान गुरुजी अपने बचाव की कोशिश करते हैं। चाकू से हमला करने के बाद हमलावर वहां से तुरंत भाग निकले।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment