Congress Leader Sheikh Hussain Video: कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने PM Modi पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, देखें वीडियो

Spread the love

Congress Leader Sheikh Hussain Video: महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता शेख हुसैन (Congress Leader Sheikh Hussain Video) द्वारा आपत्तिनजन टिप्पणी करने के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गा है. कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ ये मामला नागपुर स्थित गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया गया है. शेख हुसैन पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi National Herald Case) को ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ अपमानजनक और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है.

Agneepath scheme : ‘अग्निपथ योजना’ क्या है और इसपर क्यों उठ रहे सवाल? जानें

शेख हुसैन का इस मामले से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो नागपुर में ईडी दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेख हुसैन प्रधानमंत्री के खिलाफ इतनी भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं कि उन्हें यहां लिखा नहीं जा सकता. वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि इन बयानों के खिलाफ हजार नोटिस भी मिल जाएं, मगर उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है. वो लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे.

कांग्रेस नेता शेख हुसैन का आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद 14 जून की रात गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शेख हुसैन के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस दिग्गज नेता राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस का आरोप है कि उन्हें यहां 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में जाने की अनुमति नहीं दी गई और कई सांसदों का दावा है कि उन्हें अपने ही घर में नजर बंद कर दिया है.

इसके अलावा कांग्रेस महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल ने भी बताया कि ‘आज दिल्ली पुलिस ने जबरन भारत के सबसे पुराने राजनीतिक दल के मुख्यालय में प्रवेश किया. जैसे ही उन्होंने एआईसीसी मुख्यालय के दरवाजे खोले, उन्होंने उस लोकतंत्र को कुचल दिया, जिसके लिए हमारे पूर्वजों ने लड़ाई लड़ी और अपनी जान दी. भाजपा ने वास्तव में भारतीय लोकतंत्र की हत्या की है.’

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment