PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने पर शेख हुसैन पर मामला दर्ज लेकिन नुपुर शर्मा पर कब?

Spread the love

कांग्रेस नेता शेख हुसैन द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में महाराष्ट्र के नागपुर में मुकदमा दर्ज हो गया है। शेख हुसैन ने एक सभा में पीएम को अपशब्द कह दिए थे। उनपर आईपीसी की धारा 294 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। उनके बयान की हर ओर आलोचना हो रही है।

वहीं शेख हुसैन पर मामला दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि पैगंबर पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाली नुपुर शर्मा पर पुलिस ने अब तक मामला दर्ज क्यों नहीं किया। लोग लिख रहे हा कि नुपुर शर्मा पर बीजेपी राजनीति खेल रही है। केंद्र के कुछ बड़े नेताओं ने नुपुर को बली का बकरा बना दिया है।

आपको बता दें कि हालही में एक टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर बेहद अपमानजनक शब्द बोल दिए थे। जिसके बाद देशभर के अलग-अलग शहरों में उनके खिलाफ प्रदर्शन हुए। कहीं-कहीं तो प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क गई। यूपी में बड़े पैमाने पर विरोध के दौरान हिंसा देखने के मिली।

वहीं शेख हुसैन के बयान के बाद बीजेपी उनके इस पर ने कहा है कि कांग्रेस की मानसिकता का पता चलता है। कांग्रेस के दो मंत्रियों के सामने पीएम मोदी को गाली दी गई। कांग्रेस घटिया और निचले स्तर पर उतर आई है।  वहीं पीएम मोदी के खिलाफ हुसैन की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए नागपुर बीजेपी ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment