भाजपा में जाते ही भ्रष्ट नेता गंगा की तरह पवित्र हो जाते हैं: रणदीप सुरजेवाला

Spread the love

Congress Rahul Gandhi Randeep surjewala ON ED Modi Government BJP: कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय ( ED) आज दूसरे दिन भी पूछताछ करेगा. बीते दिन प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी से 10 घंटे तक पूछताछ की थी. राहुल सुबह 11 बजे प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर जाएंगे. वहीं इस पूरे मामले में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा आखिर मोदी सरकार या भाजपा के निशाने पर राहुल गांधी जी और कांग्रेस क्यों है? (Congress Rahul Gandhi Randeep surjewala ON ED Modi Government BJP)

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, ईडी की कार्रवाई क्या जनता के मुद्दे उठाने वाली मुखर आवाज को दबाने का षड्यंत्र है? केवल राहुल गांधी पर इतने हमलावर क्यों हैं? इन सवालों का जवाब देश को जानना जरूरी है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी की बुलंद आवाज से केंद्र सरकार डर गई है।

किसी आरोपी के मकान को गिराना सही या ग़लत ? पूर्व जजों ने दिया जवाब; पढ़ें

सुरजेवाला का ये हमला यहीं नहीं रुका उन्होंने कहा, बीजेपी के निशाने पर हमेशा राहुल गांधी ही क्यों रहते हैं, राहुल गांधी ने किसान की आवाज उठाई, जनता की आवाज उठाई। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा में जाते ही भ्रष्ट नेता गंगा की तरह पवित्र हो जाते हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरजेवाला ने यह भी कहा कि, मोदी सरकार और भाजपा राहुल गांधी व कांग्रेस से इसलिए डर गई है क्योंकि जब चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया और हमारे जवान शहीद हुए तब प्रधानमंत्री मोदी ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि हमारे यहां न कोई घुसा है और न कोई आया है। तब राहुल जी ने इस झूठ को घेरा और देश के लिए आवाज़ उठाई। उन्होंने कहा कि हम लोग गांधी के वारिस हैं, हम एक बार फिर चलेंगे, हमारा ‘सत्याग्रह’ नहीं रुकेगा।

इस दौरान सुरजेवाला ने यह भी कहा प्रवर्तन निदेशालय में बीते 8 सालों में कुल 5 हजार से ज्यादा मुकदमें दर्ज किए गए हैं। इनमें से 98 फीसदी करीब 5 हजार सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार द्वारा दर्ज करवाए गए हैं। यह बताता है कि प्रवर्तन निदेशालय मोदी सरकार का सिर्फ एक इलेक्शन मैनेजमेंट विभाग बनकर रह गया है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment