CRPF जवान ने किया मंगेतर से रेप, वीडियो इंस्टाग्राम पर किया वायरल

Spread the love

Crpf jawan raped a girl : एक महिला को परीक्षा देने के बहाने नई दिल्ली ले जाने के बाद उसके मंगेतर ने उसके साथ दुष्कर्म (Crpf jawan raped a girl) किया और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। पीड़िता उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद इलाके की रहने वाली है।

बताया जा रहा है की पीड़िता की शादी आरोपी के साथ तय हुई थी। पुलिस ने आरोपी सीआरपीएफ जवान के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जहांगीराबाद थाने में पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पहासू थाना क्षेत्र के रहने वाले आरोपी सीआरपीएफ जवान ने उससे सगाई की थी।

Crpf jawan raped a girl

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला से रेप करने के बाद आरोपी ने वारदात का वीडियो भी बना लिया और इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान बताया जाने वाला आरोपी उसे परीक्षा देने के बहाने दिल्ली ले आया।

आरोपी महिला को यह कहते हुए दिल्ली ले गया कि उसे एक परीक्षा देनी है और उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। बाद में उसने यह कहते हुए महिला से बलात्कार किया कि वह उससे अदालत में शादी करेगा। आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया। और शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि उसकी शादी पहासू थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से करायी गयी है।

रेप के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है, कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने गर्भपात की गोली खिला दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment