कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर भड़के कमलनाथ, बोले- यहां फोकट की बात करने की ज़रूरत नहीं !

Spread the love

एक पार्टी मीटिंग के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने ही विधायक आरिफ मसूद पर भड़क गए। कांग्रेस की तरफ से नगर निगमों के महापौर प्रत्याशियों के नाम तय करने के लिए एक अहम बुलाई गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक जारी बैठक के बीच कमलनाथ अचानक पार्टी विधायक आरिफ मसूद पर भड़क गए। विधायक आरिफ मसूद ने अल्पसंख्यकों के सम्मान का मुद्दा उठाते हुए वरिष्ठ विधायक आरिफ अकील को मंच में जगह देने की बात कही थी।

तब ही कमलनाथ ने आरिफ को फटकारते हुए कहा कि मैं अकील से बात कर लूंगा। आप यहां अल्पसंख्यकों को लेकर राजनीति न करें। उन्होंने कहा कि यहां फोकट की बात करने की ज़रूरत नहीं है। ये मीटिंग भोपाल में कमलनाथ के निवास पर बुलाई गई थी।

प्रभारियों और प्रमुख नेताओं की बैठक में प्रदेश की 16 नगर निगमों में से 11 के महापौर प्रत्याशियों पर तो लगभग सहमति बन गई लेकिन शेष रह गई 5 नगर निगमों के महापौर प्रत्याशियों के लिए खींचतान बनी हुई हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बैठक में कहा कि लंबे समय से काम कर रहे कार्यकर्ताओं को टिकट देने में प्राथमिकता दी जाएगी। हालांकि उन्होंने साफ किया कि यदि किसी पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि की पत्नी यदि जीत सकती है तो उनको भी टिकट देने पर ज़रूर किया जाएगा।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment