कटनी : तीन साल की बच्ची से रेप करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भागा

Spread the love

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) में तीन साल की बच्ची के रेप (Rape) की शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाला शख्स पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। दुष्कर्म की घटना के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा था, पर इससे नाराज़ लोगों ने चक्काजाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Katni) के कटनी के कैमोर थाना इलाके में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना हुई। स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले भी कर दिया था। लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग गया है तो लोग नाराज़ हो गए। इसके बाद लोगों ने चक्काजाम कर दिया। लोगों का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को भगा दिया।

चक्काजाम की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, पर लोगों ने उनकी भी नहीं सुनी और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। लोगों की मांग की है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उसे कठोर सजा दी जाए। साथ ही लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाए।

पुलिस का कहना है कि आरोपी डायल 100 के वाहन चालक को चकमा देकर भाग गया है। जिसे पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत नाज़ुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया जांच करवा रहे हैं, जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment