महाराष्ट्र : परिवार के 9 सदस्यों ने ज़हर खाकर की सामूहिक आत्महत्या

Spread the love

महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 9 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस को संदेह है कि परिवार के सामूहिक आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी या कर्ज़ कारण हो सकता है।

ये डरा देने वाली घटना महाराष्ट्र के सांगली जिले के महिसल में परिवार के सभी लोगों ने ज़हर खाकर आत्महत्या को लगे लगाया। पुलिस ने बताया कि घर में छह शव घर में मिले हैं जबकि तीन शव दूसरे घर से मिले हैं।

गांव वालों के मुताबिक, दोनों भाईयों के परिवार आमतौर पर सुबह जल्दी उठ जाते थे। लेकिन देर सुबह तक दोनों घरों के दरवाजे नहीं खुले तो ग्रामीणों को शक हुआ। इस दौरान पड़ोसियों ने परिवार के कई सदस्यों से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन, जब किसी ने भी कॉल रिसीव नहीं किया तो अनहोनी की आशंका पर घर की तलाशी ली गई। इस दौरान परिवार के सभी सदस्यों को मृत देखा और पुलिस को सूचना की।

आत्महत्या करने वालों में पोपट यल्लप्पा वनमोर (उम्र 52), संगीता पोपट वनमोर (48), अर्चना पोपट वनमोर (30), शुभम पोपट वनमोर (28), माणिक यल्लप्पा वनमोर (49), रेखा माणिक वनमोर (45), आदित्य माणिक वन (15), अनीता माणिक वनमोर (28) और अक्कताई वनमोर (72) शामिल हैं।

पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि परिवार के लोग आर्थिक तंगी के चलते पिछले काफी समय से तनाव में थे। दोनों भाईयों ने काफी लोगों से कर्ज भी ले रखा था। इसलिए अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि कर्ज चुकाने के दबाव में इन्होंने सामूहिक आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment