Miss India 2022 : कौन हैं नई मिस इंडिया सिनि शेट्टी?

Spread the love

Miss India 2022 : मुंबई में हुए जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर (Jio World Convention Centre) में मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ। इस शानदार मुकाबले में 21 साल की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब जीता। 31 प्रतिभागियों को पछाड़कर सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया पेजेंट अपने नाम किया।

Miss India 2022 : कौन हैं सिनि शेट्टी

सिनी शेट्टी कर्नाटक की रहने वाली हैं। वह एक होनहार छात्रा रही हैं।खूबसूरती के साथ ही सिनी शेट्टी दिमाग से भी तेज हैं। पढ़ाई में भी सफलता हासिल करने वाली सिनी ने मॉडलिंग की राह पकड़ी और मिस इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल राउंड तक पहुंच गईं। इन दिनों सिनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सिनी के पिता का नाम सदानंद शेट्टी और माता हेमा शेट्टी हैं। उनका एक भाई भी है, जिसका नाम शिकिन शेट्टी है। सिनी के पिता शिकिन होटल्स के मालिक हैं। मिस इंडिया सिनी शेट्टी का जन्म साल 2000 में मुंबई में हुआ था, हालांकि वह मूल रूप से कर्नाटक की हैं।

INIFD मिस टैलेंटेड का खिताब चीत चुकी हैं

14 साल की उम्र में सिनी ने पहला स्टेज परफॉर्मेंस दिया था। सिनी शेट्टी बचपन से ही होनहार थीं। उन्होंने महज चार साल की उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। वह एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर हैं। सिनी के इंस्टाग्राम हैंडल से पता चलता है कि वह बेहतरीन डांसर हैं।

सिनि (Miss India 2022) ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 के खिताब के अलावा टाइम्स मिस बॉडी ब्यूटीफुल, INIFD मिस टैलेंटेड का खिताब अपने नाम किया है। डांस और मॉडलिंग के साथ पढ़ाई मैनेज करने वाली सिनी को योग, कुकिंग और घूमने का शौक रखती हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment