दुनिया में सबसे अधिक देखे जाने वाली एडल्ट वेबसाइट, कमाई जान उड़ जाएंगे होश !

Spread the love

Adult website : पॉर्न फिल्म देखने वालों की संख्या में दिन-प्रतिदिन इज़ाफा देखा गया। आपको जानकार हैरानी होगी दुनियाभर में 26 करोड़ से अधिक ऐसी वेबसाइट्स मौजूद हैं जहां करोड़ों की संख्या में लोग पार्न फिल्में देखते हैं। इन पोर्न मूवीज़ को देखने वालों में भारत तीसरे नंबर पर आता है। अमेरिका और इंग्लैड के बाद सबसे अधिक लोग भारत में Adult Films देखते हैं।

साइबर न्यूज़ की ख़बर के मुताबिक ये डेटा लीक होने के बाद लोग हैरान हो गए थे कि दुनियाभर में 26 करोड़ से अधिक पॉर्न साइट्स ऑनलाइन मौजूद हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हर एक सेकेंड में पोर्न वेबसाइट पर 28 हज़ार से अधिक लोग फिल्म की तलाश में आते हैं। पार्न हब  जैसी बड़ी इंडस्ट्री का अरबों का कारोबार चल रहा है। साथ ही इन फिल्मों में काम करने वाले भी करोड़ों में खेलते हैं।

करोड़ों की कमाई का है माध्यम

अडल्ट स्टूडियोज (Adult Studios) के मालिक ने एक साक्षात्कार में बताया कि इस इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की कमाई उनकी पॉपुलैरिटी पर निर्भर करती है। उदाहरण के तौर पर जैन्ना जैमन ( Jenna Jameson) पॉर्न इंडस्ट्री (Porn Industry) की एक मशहूर स्टार है। उनकी सालाना कमाई 30 मिलियन डॉलर यानी 164 करोड़ रुपए से कही अधिक है। पॉर्न देखने के लिय लोग जिस एक्ट्रेस को जितना सर्च करेंगे देखेंगे, उतना ही उसकी कमाई बढ़ने लगती है।

एक्स वीडियोज़ पॉर्न (Adult website) के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी पॉर्न साइट है। इस साइट के 6 अरब से ज्यादा व्यूअर्स हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन व्यूअर्स में 24 फीसदी महिलाएं शामिल है और हर साल ये संख्या बढ़ती जा रही है। इसमें फिलीपींस और ब्राजील की महिलाओं का फीसद ज्यादा है। इसके बाद भारत का नंबर है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment