कहानी उस मां की, जिसने अपने बच्चे को बेचकर फ्रीज,टीवी,कूलर खरीद लिया

Spread the love

बच्चा बेचकर फ्रीज खरीदा : कहते हैं दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता सबसे अटूट और मज़बूत होता है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक मां अपने बेटे को चंद पैसों में बेचकर फ्रीज,टीवी,कूलर जैसी चीज़ें ख़रीद लेगी। जी हां, ये सच है। आइये आपको बताते हैं पूरा मामला।

ये हैरान कर देने वाली घटना मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आई है। जहां अपने पति की रज़ामंदी से पत्नी ने अपने 15 दिन के मासूम बच्चे को 5 लाख रुपय में बेच दिया। देवास में रहने वाले एक दंपति ने उस मासूम को ख़रीद लिया। बच्चा बेचकर मिले पैसों से आरोपियों ने टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, कूलर और बाइक समेत अन्य सामान खरीद डाला।

बच्चा बेचकर फ्रीज खरीदा : जानकारी के मुताबिक, मामला इंदौर शहर के हीरानगर है। क़रीब दो महीने पहले हुई ये घटना अब सामने आई है। पुलिस को इस बारे में कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं से सूचना मिली थी। पुलिस ने सभी सामान भी जब्त कर लिया है। इस मामले में एक नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने ख़रीदा हुआ सामान भी ज़ब्त कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

अपने मासूम बच्चे का 5 लाख में सौदा करने वाली मां शायना-बी ने बताया कि वह बीते एक साल से अंतर सिंह नाम के शख्स के साथ रह रही है। उसे शक था कि मेरे पेट में पल रहा बच्चा उसका नहीं है। अंतरसिंह ने उसे गर्भपात कराने को कहा। लेकिन मैंने कहा ये संभव नहीं। जब वो नहीं माना तो मैंने बच्चे को बेचने का मन बना लिया था इससे वो भी सहमत था।

Also read

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment