Video : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने की ऐसी हरकत; मचा हंगामा

Spread the love

Pakistani journalist viral video : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए। ये कोई भी नहीं जानता। एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में (Pakistani journalist viral video) को कैमरे के सामने एक लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते पड़ोसी मुल्क का ये वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया।

दरअसल महिला पत्रकार ईद के त्योहार पर रिपोर्टिंग (Live Reporting) कर रही थी। रिपोर्टिंग के दौरान उसको काफी लोगों ने घेर रखा था। वहां पर खड़े एक बच्चे को महिला पत्रकार ज़ोर का तमाचा जड़ देती है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Pakistani journalist viral video

हालांकि महिला पत्रकार ने तमाचा क्यों मारा। इस बात का पता नहीं चल पाया है।  जैसे ही पत्रकार ने बोलना खत्म किया, लड़के को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह माना जा रहा है कि लड़के ने एक कलत कमेंट किया था। जिससे रिपोर्टर को गुस्सा आ गया और उसने लड़के को थप्पड़ मार दिया। कई यूजर्स महिला पत्रकार को ग़लत बता रहे हैं। बच्चे को तमाचा मारने पर लोग सोशल मीडिया पर पत्रकार पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment