फ्लैट मे रंगरेलियां मना रहा था हेडकांस्टेबल; पत्नी ने पकड़ा और वायरल कर दी वीडियो

Spread the love

Police constable viral video : कानपुर में यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल का कांड चर्चा का विषय बन हुआ है। नौबस्ता थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राजीव यादव को एक महिला के साथ पकड़ा गया। सिपाही को उसकी पत्नी ने ही लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित एक फ्लैट में दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा। फिर पत्नी ने जमकर हंगामा काटा। पत्नी की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पत्नी ने अपने पति की शिकायत डीसीपी के की है।

कांस्टेबल राजीव यादव की पत्नी विजय राजे यूपी के औरया की रहने वाली है। वह स्वास्थ्य विभाग में नौकरी करती है। विजय राजे ने बताया कि साल 2007 में उनकी शादी कांस्टेबल राजीव यादव से हुई थी। वो औरैया के कटरा अहेरवा का रहने वाला है। पत्नी का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही वो उसे दहेज के नाम पर प्रताड़ित कर रहा है। 2013 में पति व ससुरालियों ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया था। राजीव वर्तमान में कानपुर के नौबस्ता थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

साल 2013 से ही कांस्टेबल की पत्नी विजय राजे अपने मायके में ही रह रही हैं। मायके वालों ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीडन, मारपीट को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराया था। मामला कोर्ट में विचाराधिन है। पत्नी का कहना है इसके बाद भी राजीव ने बिना तलाक के दूसरी शादी कर ली औऱ लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित फ्लैट में दूसरी महिला के साथ रहने लगा।

पत्नी 30 जून को परिवार के साथ लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित राजीव के फ्लैट पहुंची गई। जहां उसे अपने पति को रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। हंगामा शुरू कर मारपीट की। पुलिस के पहुंचने पर वह वापस कानपुर लौट आई। फिर उसने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर (Police constable viral video) दिया। वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस भी हरकत में आई और मामले में जांच की बात कह रही।

कांस्टेबल की पत्नी विजय राजे का आरोप है कि पति राजीव यादव हेड कांस्टेबल हैं, लेकिन उसने उप निरीक्षक का आईडी कार्ड बनवा रखा है। शुरूआती जांच में ये आरोप सही निकला है। आरोप है कि पति की पुलिस विभाग में शादी के बाद नौकरी लगी थी। उस समय उसके पास ज्यादा कुछ नहीं था, लेकिन वर्तमान में उसके पास करोड़ों की संपत्ति है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment