PUBG: मां ने गेम खेलने से रोका तो बेटे ने 6 गोलियां मार उतारा मौत के घाट;फिर…

Spread the love

उत्तर प्रदेश की राजधानी से लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने बेटे को गेम खेलने  (PUBG) से रोका तो उसने अपनी मां को पिस्टल से 6 गोलियां मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद मां की लाश को तीन दिन तक घर में ही रखा।

मिली जानकारी के मुताबिक, 16 साल के बेटे ने मां की हत्या करने के बाद अपनी बहन को धमका कर घर से बाहर नहीं जाने दिया। तीन दिन तक मां का शव कमने में रखा रहा तो शव के सड़ने की बदबू आने लगी। तब बेटे ने खुद अपने पिता को फोन करके मां की हत्या की जानकारी दे दी। पिता ने तुंरत पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पहुंचकर तुंरत शव को बाहर निकाला।

बेटा PUBG को लेकर मां की डांट से बेहद नाराज़ था

यह दिल दहला देने वाली घटना लखनऊ के पीजीआई इलाके में स्थित यमुनापुरम कॉलोनी में घटी। मूल रूप से यूपी के वाराणसी के रहने वाले नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर हैं। उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। लखनऊ में उन्की पत्नी साधना अपने दो बच्चों के साथ रहती थीं। बेटे की उम्र 16 साल तो बेटी 10 वर्ष की है।

पुलिस अधिकारी ADCP काशिम आब्दी के मुताबिक, लड़का (PUBG) गेम खेलने का बेहद आदी था। दिन-रात गेम में ही लगा रहता था। जिस कारण मां नाराज़ होती थी। मां के लगातार मना करने पर भी लड़का (PUBG) गेम नहीं छोड़ रहा था। मां ने एक दिन बेटे के कस के डांट लगा दी। इस बात से वह इतना नाराज़ हो गया। फिर जब मां सो गईं तो उसने देर रात अलमारी से पिता की पिस्टल निकाली और मां को 6 गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस को बता दी क़त्ल की फर्ज़ी कहानी

पुलिस ने जानकारी दी कि जब बेटे से हत्या को लेकर पूछताछ की गई तो उसने गुमराह करने का प्रयास किया। कहानी बताने लगा। उसने बताया कि बिजली वाला घर आया था। उसने मां का कत्ल कर दिया। पुलिस को कहानी पर यकीन नहीं हुआ। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो लड़के ने सब कुबूल दिया।

पुलिस को शव के पास पिता की लाइसेंसी पिस्टल मिली।  जिसकी पूरी मैगजीन खाली थी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के का इंतजार है। इस घटना के बाद इलाक़े में दहशत का माहौल है। आस-पास के लोग भयभीत हो गए हैं।

also read

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment