Rare Hornbill Bird Killed in Nagaland: रेयर पक्षी हॉर्नबिल को पीटकर बेरहमी से मार डाला, तीन लोग गिरफ्तार

Spread the love

Rare Hornbill Bird Killed in Nagaland: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग रेयर पक्षी हॉर्नबिल को बुर तरह मारते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो नागालैंड का बताया जा रहा है. इस पक्षी (Rare Hornbill Bird Killed in Nagaland) को इतने क्रूर तरीके से मारा गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. Congress Leader Sheikh Hussain Video: कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने PM Modi पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, देखें वीडियो

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर नागालैंड पुलिस (Nagaland Police) ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस वायरल हो रहे वीडियो में दुर्लभ हॉर्नबिल पक्षी (Rare Hornbill Bird) को पटिये से मारते हुए देखा जा सकता है. दुनिया में सबसे अधिक देखे जाने वाली एडल्ट वेबसाइट, कमाई जान उड़ जाएंगे होश !

इतना ही नहीं पीटने वाला शख्स उस पक्षी की गर्दन पर लात रखता है और फिर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार देता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना नागालैंड के वोखा जिले की बताई जा रही है. वहीं इस मामले में गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पुलिस ने पहचान का खुलासा नहीं किया है.

पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कौन है शेख हुसैन

वहीं ऑनलाइन यूजर्स ने Rare Hornbill Bird और ऐसे रेयर पक्षियों की सुरक्षा और संरक्षण के लिए ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है. पक्षी को मारने वाला ये वीडियो इतना विभत्स है कि कि को भी व्यक्ति देखकर इसे विचलित हो सकता है. Sex Questions by Children: बच्चा सेक्स के विषय पर सवाल पूछ बैठे तो क्या जवाब दें?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment