Salman chishti video : कौन है खादिम सलमान चिश्ती जिसने नुपुर शर्मा का सिर काटने के बदले घर देने का किया एलान

Spread the love

Salman chishti video : नुपुर शर्मा विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा। उदयपुर में दर्ज़ी की हत्या के बाद विवाद ने फिर से तूल पकड़ लिया। अब अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती के बयान ने मामले को हवा दे दी। एक वीडियो जारी सलमान चिश्ती ने (Salman chishti video) नुपुर शर्मा को सर काटने वाले को अपना घर देने का एलान कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। सलमान चिश्ती फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

Salman chishti video : कौन है खादिम सलमान चिश्ती

सलमान चिश्ती अजमेर दरगाह में खादिम है। सलमान चिश्ती एक अपराधी है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक, सलमान चिश्ती के खिलाफ दरगाह थाने में कुल 4 मामले दर्ज थे जिनमें हत्या व हत्या का प्रयास सहित लड़ाई-झगड़े व अन्य धाराओं से जुड़े मामले शामिल हैं। सलमान चिश्ती खुद ही एक बड़ा हिस्ट्रीशीटर है।

जानकारी के मुताबिक, सलमान चिश्ती नशेड़ी भी है। वह दरगाह इलाके में ही अपना ज्यादा समय बिताता है। लोग बताते हैं कि नशे में वह अपना आपा खो बैठता है और लोगों से झगड़ा व मारपीट करना उसके लिए आम बात है। सलमान ने जो धमकी भरा वीडियो बनाकर (Salman chishti video) सोशल मीडिया पर जारी किया है। वह उसे दरगाह के अपने हुजरे में ही बनाया है।

खादिमों की संस्था अंजुमन सैयदजादगान के सचिव सरवर चिश्ती ने कहा कि यह सलमान चिश्ती का निजी मामला है। अगर आगे से कोई इस तरह के वीडियो या बयान जारी करेगा तो उसकी जिम्मेदारी अंजुमन संस्था की नहीं होगी। सलमान चिश्ती ने जो धमकी भरा वीडियो जारी किया है उससे उनका कोई वास्ता नहीं है।

खादिम सलमान चिश्ती कुख्यात अफराधी है

पुलिस लगातार सलमान चिश्ती के घर और हुजरे पर नज़र बनाए हुए है और उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच में अभी तक यह पता चला है कि दरगाह के अंदर सभी खादिमों को अपने-अपने हुजरे अलॉट हुए हैं। उन्ही में से एक हुजरा सलमान का भी है और वहीं पर इस वीडियो को बनाया गया है।

अजमेर के एएसपी विकास सांगवान ने इस वीडियो पर मीडिया से कहा कि इसे लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बिल्कुल सख्त है। सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होते ही उसके खिलाफ अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। सलमान वीडियों में नशे की हालत में नजर आ रहा है और उसकी तलाश जारी है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment