जेट हवाई जहाज़ की रेस के दौरान भयानक हादसा; देखें ख़ौफनाक वीडियो

Spread the love

Viral Video : सोशल मीडिया पर जेट हवाई जहाज़ की रेस लगाते समय दुर्घटना का वीडियो वायरल है। जिसमें ट्रैक पर रेस लगाते हुए एक जेट में आग लग जाती है। जानकारी के मुताबिक जेट के पायलट की मौत हो गई। ये हादसा अमेरिका में मिशिगन एयर शो (Michigan air show) के दौरान हुआ।

दिल दहला देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) है। वीडियो में ट्रक जेट से आगे निकलता है, उसमें आग लगती है फिर एक बड़ा धमाका होता है। धमाके के बाद उसमें आग लग जाती है। जेल आग के गोला में बदल जाता है। फिर आगे निकलते हुए पलटता हुआ नज़र आता है।

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, 40 साल का व्यक्ति बैटल क्रीक फील्ड में फील्ड ऑफ फ्लाइट एयर शो के दौरान दो हवाईजहाजों से दौड़ कर रहे थे जब उनका शॉकवेव जेट ट्रक दु्र्घटनाग्रस्त हो गया। दो प्रॉप प्लेन हवा में करतब कर रहे थे और ट्रक के उपर रनवे के पास उड़ रहे थे जब ट्रक में आग लगी। ट्रक के ड्राइवर क्रिस डार्नेल, और उनके परिवार का एक सदस्य कई साल से एयर शो बिजनेस में थे वो इस घटना में मारे गए।

देखें वीडियो

https://youtu.be/fAakCT1S3tE

एक फेसबुक स्टेटमेंट में क्रिस डार्नेल के पिता नील डार्नेल ने कहा कि यह दुर्घटना जेट ट्रक में तकनीकी खराबी के कारण हुई।इस फेस्टिवल की एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर बारबरा हालुस्का ने बताया कि घास पर आग लगती दिखाई रही थी जबकि ट्रक रनवे पर दौड़ रहा था। भीड़ की तरफ से ऐसा लगता था कि ट्रक आग में से गुजर रहा है। लेकिन असल में ऐसा नहीं होता था।”

जैसा कि कई वीडियो में दिख रहा है कि आग का गोला केवल दिखावटी था और मिस्टर डार्नेल आग में से नहीं गुजरे। कस्टम-बिल्ट रेस ट्रक में तीन जेट इंजन लगे थे और इसमें 36,000 हॉर्सपावर थी।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment