झांसी : पुलिस कर्मी थाने के अंदर कर रहे थे ‘तमंचे पर डिस्को’, वीडियो वायरल; देखें वीडियो

Spread the love

अपने नए-नए कारनामों के लिय मशहूर यूपी पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। जनता को नियम-कानून का पालन कराने वाली यूपी पुलिस खुद नियम-कानून का पालन नहीं करती। ताज़ा मामला झांसी के सदर बाजार थाना का है। जहां पुलिस कर्मियों के तमंचे पर जमकर डिस्को करने का वायरल वीडियो वायरल हो गया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद झांसी के एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 9 पुलिसकर्मियों और एक दारोगा को निलंबित कर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है, साथ ही इस मामले में FIR दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर्मियों की इस हरकत से यूपी पुलिस पर फिर सवाल उठने लगे। जनता को नियम-कानून का पालन करवाने वाली पुलिस खुद पालन क्यों नहीं करती ।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वर्दीधारी पुलिसकर्मियों सहित अन्य लोग डीजे पर तमंचे पर डिस्को की धुन पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो झांसी के सदर बाज़ार थाना के आगंतुक कक्ष के सामने का दिखाई दे रहा है। डीजे की धुन पर डांस के दौरान एक सिपाही रिवॉल्वर लहराता हुआ दिख रहा है।

झांसी के एसएसपीसी शिवहरी मीना ने बताया कि वायरल वीडियो का पता चलते ही मैंने जानकारी एकत्रित की। मुझे पता चला कि सदर बाजार थाना में एक कर्मचारी के रिटायरमेंट कार्यक्रम में उसके घर वालों के द्वारा थाना परिसर में डीजे बजाया जा रहा था। उस दौरान कुछ आरक्षी व सब इंस्पेक्टर ने डांस किया, जिसमें असलहा का प्रदर्शन भी किया गया, जिसको संज्ञान में लेते हुए कर्मचारी का असलहा सीज कर लिया गया। साथ ही FIR दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment