Video : पानी में डूबते शख्स की जान बचाने के लिए पुलिसकर्मियों ने उठाया खौफनाक क़दम…

Spread the love

Viral video of Pune : सोशल मीडिया पर रोज़ कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज भी एक वीडियो जमकर वायरल है। बाढ़ के कारण पानी की तेज़ धारा में फंसे युवक को दो पुलिस कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर बचा रहे हैं। जानकारी के मुतबिक वायरल वीडियो (Viral video of Pune) महाराष्ट्र के पुणे शहर के दत्तावाड़ी के शिवाणे गांव का है। दोनों पुलिसकर्मियों की बहादुरी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है।

वायरल वीडियो (Viral video of Pune) में देखा जा सकता है कि कैसे दो पुलिस कर्मी बाढ़ के कारण तेज़ पानी के बहाव में एक नहर में घुस जाते हैं और डूब रहे एक व्यक्ति को बचाने का प्रयास करते हैं। काफी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मी उस शख्स को बचाने में कामयाब हो जाते हैं। वहीं इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब वायरल है।

Viral video

कांग्रेस नेता सुप्रिया सुले ने इस वीडियो (Viral video) को ट्विटर पर शेयर कर लिखा, “पुणे के दत्तावाड़ी में पुलिस कॉन्स्टेबल सद्दाम शेख और अजीत पोखारे ने नहर में डूब रहे एक शख्स की जान बचा ली। अपनी जान को जोखिम में डालकर दोनों ने जैसी बहादुरी दिखाई वो प्रशंसनीय है। हमें महाराष्ट्र पुलिस पर गर्व है।”

बता दें कि मॉनसून के कारण महाराष्ट्र में बेकाबू बारिश हो रही है। कई जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। राज्य के ऐसे इलाकों में 17 टीमें तैनात की हैं, जहां तेज से अत्यधिक वर्षा हो रही है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment