Mia Khalifa ने क्यों छोड़ी एडल्ट इंडस्ट्री, देखें क्या मिला जवाब?

Spread the love

Why Mia Khalifa quit adult industry?: एडल्ट इंडस्ट्री में मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अक्टूबर 2014 में कदम रखा था और लंबे समय तक काम करने के बाद उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. बता दें कि मिया खलीफा एक वीडियो से रातों रात पूरी दुनिया में मशहूर हो गई थी. बुरका पहनकर उन्होंने एक सेक्स वीडियो शूट किया था. इस तरह का ये पहला वीडियो था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. जबकी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मिया खलिफा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. इस वीडियो को करने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी. (Why Mia Khalifa quit adult industry?)

वहीं पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के क्या कारण रहे इसका जवाब उन्होंने बीबीसी को एक इंटरव्यू में दिया. उन्होंने बताया कि, भले ही उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी है, लेकिन टैग उनका पीछा नहीं छोड़ रहा. उनका कहना है कि वो गूगल सर्च में भी शीर्ष में है.

जब Mia Khalifa ने किसान आंदोलन के समर्थन में Twitter पर दिए थे ये रिएक्शन!

उन्होंने बताया कि, ‘मुझे लगता है कि तनाव उस वक्त और ज़्यादा बढ़ जाता है, जब मैं पब्लिक प्लेस पर जाती हूं. क्योंकि लोग जिस तरह से मुझे देखते हैं, ऐसा लगता है कि वो मेरे कपड़े के आर-पार देख सकते हैं. इस वजह से मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने मेरी प्राइवेसी के सारे अधिकार खो दिए हैं.

उन्होंने आगे कहा, ऐसा इसलिए लगता है क्योंकि मैं केवल एक गूगल सर्च की दूरी पर रहती हूं. वीडियो में लोग जो देखते हैं, औरतों से वही सारी चीज़ें असल ज़िंदगी में भी करने की उम्मीद रखते हैं. और ये सच्चाई नहीं है. कोई भी वो सबकुछ परफेक्ट होने के लिए नहीं कर रहा. कोई भी किसी बुधवार की रात वो सारे एक्ट्स उस व्यक्ति के लिए नहीं करेगा, जिससे वो प्यार करता है.’

उन्होंने बताया कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप किस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. मैंने अपने बचपन में मोटापे चलते काफी कुछ झेला. पहले मैं आकर्षक नहीं थी. कभी किसी लड़के ने मेरे ऊपर ध्यान नहीं दिया लेकिन अचानक ही कॉलेज के पहले साल मेरा वज़न कम होने लगा और ग्रेजुएशन के दौरान मुझे लड़कों का अटेंशन मिलने लगा, जो इससे पहले कभी नहीं था.

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment