इन तीन कारणों से Sudhir Chaudhary ने ZEE NEWS से दे दिया इस्तीफ़ा!

Spread the love

Why SUDHIR CHAUDHARY Resigns from ZEE NEWS: एडिटर-इन-चीफ और सीईओ सुधीर चौधरी (ZEE News Anchor Sudhir Chaudhary Resigns) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा किन कारणों से दिया गया है ये भी साफ नहीं हो पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधरी चौधरी ने अचानक से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन की पुष्टि नहीं हुई है. (Why SUDHIR CHAUDHARY Resigns from ZEE NEWS) Eknath Shinde को CM बना BJP ने एक तीर से लगाए ये पांच निशाने!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जी न्यूज के सीईओ और पत्रकार सुधीर चौधरी से कुछ दिन पहले डीएनए शो की जिम्मेदारी ले ली गई है. जी न्यूज के लोकप्रिय प्राइम टाइम शो ‘डीएनए’ (DNA) में बीते सप्ताह ही बड़ा फेरबदल किया गया था.

1) इस फेरबदल के तहत सुधीर चौधरी को इस शो से हटा दिया था. सुधीर चौधरी बीते लंबे समय से रात नौ बजे ‘DNA’ होस्ट कर रहे थे. लेकिन अचानक सुधीर चौधरी से इस शो की जिम्मेदारी वापस ले ली गई.

कौन हैं महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, जानिए इन 5 बिंदुओ में

2) अब खबर है कि, इस हफ्ते की शुरुआत से डीएनए शो की जिम्मेदारी सुधीर चौधरी की जगह ‘जी हिन्दुस्तान’ (Zee Hindustan) के एंकर रोहित रंजन करेंगे. पिछले लंबे समय से जी मीडिया ग्रुप से जुड़े सुधीर चौधरी को इस बारे में सूचित नहीं किया गया था और उनसे इसकी जिम्मेदारी अचानक ली गई.

2) मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो से तरह हटाए जाने से सुधीर चौधरी आहत चल रहे थे. बताया जा रहा है कि इसके चलते उन्होंने जी मीडिया को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Comment